अस्वीकरण

Https://www.sandeshaa.com वेबसाइट पर मौजूद जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए है जो मात्र मनोरंजन के लिये होता है। https://www.sandeshaa.com, अपने वेबसाईट पर प्रकट की गई सूचनाओं / सामग्री की त्रुटियों या चूक के लिए किसी प्रकार की कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

    • किसी भी घटक में https://www.sandeshaa.com पर उपलब्ध कराये गए सूचनाओं के वजह से होने वाली किसी विशेष, प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, परिणामी, या आकस्मिक नुकसान या पूर्ण या आंशिक हानी, या किसी भी क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
    • इस साईट पर उपलब्ध तस्वीर का स्वामित्व https://www.sandeshaa.com का हो भी सकता है अथवा नहीं भी हो सकता है। आप यदि इस साईट पर उपलब्ध किसी भी चित्र के स्वामी है और आप चाहते है कि आपके किसी भी चित्र को इस साईट से हटा दिया जाये तो हमसे अवश्य बतायें। इसे हटाते हुए हमें प्रसन्नता होगी।
    • https://www.sandeshaa.com सुचना को अंग्रेजी से हिन्दी में अनुवाद करने के लिये तीसरे पक्ष के सेवाओं का उपयोग करता है, जो मशीनी अनुवाद भी हो सकता है जिसकी गुणवत्ता मानवीय अनुवाद की गुणवत्ता से भिन्न होती सकती है तथा अनुवाद में त्रुटि होने की संभावना हो सकती है। अनुवाद के कारण यदि कोई मतभेद या विवाद उत्पन्न होता है तो इस बात का कोई भी कानूनी दायित्व https://www.sandeshaa.com पर नहीं होगा।
    • https://www.sandeshaa.com का यह प्रयास होता है कि साईट पर उपलब्ध कराई गई जानकारियाँ ठीक हो, किन्तु उपलब्ध कराई गई जानकारियों में भिन्नता पाया जा सकता है इसीलिए https://www.sandeshaa.com जानकारियों के पूर्ण रूप से शुद्ध होने का कोई दावा नहीं करता।
    • https://www.sandeshaa.com किसी भी परिस्थिति में किसी को भी कसरत या खानपान में परिवर्तन, अथवा औषधियों का सुझाव देकर चिकित्सीय परामर्श, सलाह अथवा निदान प्रदान नहीं करता। यदि आप किसी चिकित्सीय समस्या का सामना कर रहे है तो इस के लिये आप किसी स्वास्थ्य विशेषज्ञ से संपर्क करें।
    • https://www.sandeshaa.com बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय सेवा की सामग्री में बदलाव, विलोपन या संशोधन करने का अधिकार रखता है।
    • Https://www.sandeshaa.com से संबंधित पॉलिसी में कोई भी बदलाव किसी भी समय बिना किसी पूर्व-सूचना के बदला जा सकता है।